lakadbaggha movie ,लकड़बग्घा मूवी रिलीज डेट आई सामने

lakadbaggha movie ,लकड़बग्घा मूवी रिलीज डेट आई सामने

हम अगर पुरानी फ़िल्म की बात करे तो कन्नड़ की एक फ़िल्म 777 चार्ली वह दूसरी फिल्म कातारा दोनों में पालतु ओर वन्य पशुओं को लेकर , फ़िल्म दर्शकों ने काफी उत्सुकता भरी थी उसी तो देखते हुवे आज के समय मे लकड़बग्घा मूवी आ रही है

जो कि बहुत जल्द सिनेमा घरों में रिलीज होगा यह फ़िल्म भारतीय अभयारण्यों से पशुओं की समुद्री के रास्ते होने वाली अंतराष्ट्रीय तस्करी की कहानी है।

‘लकड़बग्घा’ फ़िल्म का टीजर पोस्टर यहां है। फिल्म का पहला लुक इसमें एक पॉप वाइब है और कोलकाता में स्थापित एक कठिन फिल्म की तरह दिखता है। आलोक शर्मा द्वारा लिखित और विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म अपनी तरह की पहली एक्शन फिल्म है, जिसमें मुख्य किरदार जानवरों के प्रति सतर्क है। फिल्म इस विंटर रिलीज के लिए तैयार है। ‘इस बार एक आदमी अपने कुत्ते दोस्तों के प्रति अपनी वफादारी साबित करेगा’ फिल्म का विषय है।

अगर हम इस मूवी की कहानी की बात करे तो कहानी एक साधारण लड़के के बारे में है जो एक असाधारण मिशन पर है – अवैध पशु व्यापार उद्योग के खिलाफ लड़ने के लिए। एक जानवर से प्यार करने वाला सतर्क अर्जुन बख्शी, अपने गोद लिए हुए भारतीय आवारा कुत्तों की रक्षा करने की कोशिश करते हुए, इस तथ्य का पता लगाता है कि कोलकाता बंदरगाह से एक भूमिगत अवैध पशु व्यापार सेल काम करता है। जांच करने पर उसे भारतीय धारीदार लकड़बग्घा (लकड़बग्घा) की एक दुर्लभ प्रजाति मिलने की संभावना है – जिसे कॉर्बेट नेशनल पार्क से अपहरण कर लिया गया है और काला बाजार में बेचा जा रहा है।

फिल्म का नेतृत्व करने वाले अंशुमान ने क्राव-मागा (इजरायल मार्शल आर्ट्स फॉर्म) में 6 महीने से अधिक का प्रशिक्षण दिया था और त्साही शेमेश (एवेंजर्स टीम के ट्रेनर-फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर) के तहत प्रशिक्षण के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे। अभिनेता का कहना है कि खुद एक पशु प्रेमी होने के नाते यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है।

“जानवर और एक्शन फिल्में मेरे दो सबसे बड़े जुनून हैं। हम भी अकेले में एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाने के बाद… मैं कुछ उच्च ओकटाइन लेकिन शुद्ध करना चाहता था। मैंने अपने जीवन के 12 महीने + प्रशिक्षण + शूटिंग में दिए हैं और ‘हैंड-टू-हैंड’ मार्शल आर्ट के प्रति प्रामाणिक होने की कोशिश कर रहा हूं, यह फिल्म भारत में ‘क्राव-मागा’ लाती है – यह सिर्फ कच्ची स्ट्रीट फाइट स्टाइल एक्शन है। यह एक एक्शन थ्रिलर है जिसे पशु प्रेमियों के एक समूह द्वारा बनाया गया है, इसलिए यह सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है, इसमें और भी बहुत कुछ है। मैं टीम का शुक्रगुजार हूं, खासकर फिल्म की स्टंट टीम का।” अंशुमान कहते हैं।

lakadbaggha movie ,लकड़बग्घा मूवी रिलीज डेट आई सामने

lakadbaggha movie ,लकड़बग्घा मूवी रिलीज डेट आई सामने

Default image
कुलवंत सिंह भाटी
नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम कुलवंत सिंग भाटी है। मैं आपको किसान समाधान ब्लॉग पर खेती, फसलों, कृषि यंत्रो, खाद तथा किसानों के लिए आने वाली योजनाओं से जुड़ी सारी जानकारी शेयर करता हूँ।
Articles: 129

Leave a Reply